न्यूज़ इंडिया में उत्तर प्रदेश के रेसिडेंट एडिटर बने चंद्रसेन वर्मा

न्यूज़ इंडिया में उत्तर प्रदेश के रेसिडेंट एडिटर बने चंद्रसेन वर्मा

टीम बदलाव

नोएडा फिल्म सिटी से जल्द लॉन्च होने वाले चैनल न्यूज़ इंडिया से हर दिन कोई ना कोई नया और बड़ा नाम जुड़ता जा रहा है । प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में करीब तीन दशक से सक्रिय डॉक्टर चंद्रसेन वर्मा ने न्यूज़ इंडिया के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है । चंद्रसेन वर्मा को न्यूज़ इंडिया में उत्तर प्रदेश का रेजिडेंट एडिटर बनाया गया है। माना जा रहा है कि चंद्रसेन वर्मा के अनुभव और रिपोर्टर नेटवर्क का न्यूज़ इंडिया को काफी फायदा मिलेगा ।


चंद्रसेन वर्मा एक तेज तर्रार और काफी सुलझे हुए पत्रकार माने जाते हैं । चंद्रसेन वर्मा करीब 15 साल तक सहारा समय से जुड़े रहे। चंद्रसेन वर्मा 2003 में सहारा ग्रुप से जुड़ गए थे। यहां उन्होंने डिजिटल सेक्शन में एडिटर इन चीफ की जिम्मेदारी भी संभाली।


चंद्रसेन वर्मा को प्रिंट मीडिया का भी लंबा तजुर्बा है । हाईस्कूल में पढ़ाई के दौरान ही चंद्रसेन का पत्रकारिता से जुड़ाव हुआ। 1991 में उन्होंने दैनिक हिंदुस्तान में पहली नौकरी की। चंद्रसेन वर्मा ने लखनऊ में रिपोर्टिंग भी की । 2001 से 2003 तक आप ने जनसत्ता में बतौर सब एडिटर काम किया।


चंद्रसेन वर्मा जनता के मुद्दे उठाने के पक्षधर रहे हैं। वो एक तरफ सरकार के विकास के एजेंडे के साथ हैं तो दूसरी तरफ सवालों की धार भी बनाए रखने वाले पत्रकार हैं। माना जा रहा है कि चंद्रसेन वर्मा की अगुआई में उत्तर प्रदेश की टीम सटीक सवाल उठाएगी, बेबाक होकर रिपोर्ट दिखाएगी। नेशनल चैनल के तौर पर न्यूज इंडिया को इसका काफी फायदा होगा।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *