ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मां रेस्टोरेंट का उद्घाटन कल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मां रेस्टोरेंट का उद्घाटन कल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट का सबसे बड़ा भोजनालय बनकर तैयार है । सेक्टर 2 में नौ देवी दुर्गा माता मंदिर सेवा ट्रस्ट की ओर बनाए गए इस भोजनालय का उद्घाटन 25 दिसंबर को सुबह 10 बजे किया जाएगा । आम लोगों की सेहत को ध्यान में रखकर तैयार किए गए इस भोजनालय का उद्घाटन आम लोगों द्वारा किया जाएगा ।

मां रेस्टोरेंट

ट्रस्ट के संस्थापक टिकम सिंह के मुताबिक मां दुर्गा भोजनालय खोलने के पीछे उनका मकसद लोगों को सस्ता और स्वादिष्ट भोजन उपलब्ध करना है । इस भोजनालय में करीब 500 लोगों के एक साथ बैठने की व्यवस्था की गई है । रेस्टोरेंट में आप को एक थाली के लिए जहां भारी भरकत पैसा खर्च करना पड़ता है वहीं इस भोजनालय में आपकी सेहत के साथ-साथ आपके बजट का भी ख्याल रखा गया है जिससे सस्ता और अच्छा खाना उपलब्ध कराया जा सके ।

मां रेस्टोरेंट

ये भोजनालय मंदिर ट्रस्ट की ओर से बनाया गया है इसलिए इसका नाम भी मां रेस्टोरेंट रखा गया है । इस रेस्टोरेंट में वो तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं जो आपको आधुनिक रेस्टोरेंट में मिलती हैं । अगर आप पार्टी करना चाहते हैं तो उसका भी यहां पूरा इंतजाम किया गया है ।

मां रेस्टोरेंट

इन तस्वीरों को देखकर आप आप इस रेस्टोरेंट की भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं । सुविधाओं के मामले में ये रेस्टोरेंट दूसरे रेस्टोरेंट से किसी मायने में कम नहीं हैं लेकिन खाना आपको यहां रेस्टोरेंट से बेहतर, सेहतमंद और सस्ता मिलेगा, इस बात का भरोसा ट्रस्ट के संस्थापक टिकम सिंह ने दिलाया है ।

मां रेस्टोरेंट

वैसे से मां भोजनालय की शुरुआत पिछले साल ही होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसमें देरी हुई । मंदिर ट्रस्ट ने लोगों से कोरोना गाइड लाइन के पालन के साथ उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है । खास बात ये है कि उद्घाटन समारोह में आए आम लोग ही इस भोजनालय का उद्घाटन करेंगे । इसलिए आप भी उद्घाटन समारोह में जरूर आएं आपको भी उद्घाटन करने का मौका मिल सकता है ।

मां रेस्टोरेंट

इस रेस्टोरेंट को खोलने के पीछे मकसद क्या है इसे समझने के लिए पिछले साल टीम बदलाव के साथ टिकम सिंह की पूरी बातचीत पढ़ सकते हैं. लिंक नीचे दिया गया है ।
पूरा पता- नौ देवी पैलेस, सेक्टर-2, केपी-5, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, यूपी.

Share this